आशू शर्मा को बेस्ट पोयट्री ऑफ द ईयर अवार्ड - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Monday, May 27, 2024

आशू शर्मा को बेस्ट पोयट्री ऑफ द ईयर अवार्ड

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय ने किया पुरस्कृत 

हथगाम/फतेहपुर, मो. शमशाद । जाने माने कवि एवं शायर शिवशरण बंधु के सानिध्य में कविताएं लिख रहे हथगाम नगर के पंडित आशू शर्मा को तमस ग्लोबल अवॉर्ड्स अहमदाबाद गुजरात की ओर से बेस्ट शायरी ऑफ़ द ईयर पुरस्कार से नवाजा गया है।भारत की पहचान लिखूं मैं, भारत का सम्मान लिखूं मैं, लिखूं राम की मर्यादा मैं, सीता का सम्मान लिखूं मैं, लिखूं अर्जुन का धनुष मैं, कृष्ण की मुस्कान लिखूं मैं, लिखूं महाभारत को मैं और कर्ण का दान लिखूं मैं, लिखूं कपाली कैलाशी मैं चंडी का अवतार लिखूं मैं, लिखूं विष का प्याला मैं, जमाने की इस भीड़ में वो अपने बचपन को खोता हुआ दिखा मुझे, नन्हे कंधों पर वह जिम्मेदारी का बोझ ढोता हुआ दिखा मुझे, हम परदेशी लोग भी अपने घर में मेहमान होते हैं, मैं घर से निकला तो घर मेरा रोता हुआ दिखा मुझे आदि कविताओं द्वारा

आशू शर्मा को बेस्ट पोयट्री आफ द ईयर अवार्ड देते एक्टर राहुल राय।

पंडित आशु शर्मा ने उपस्थित श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। बेस्ट पोयट्री ऑफ द ईयर अवार्ड पाकर हथगाम नगर के साथ-साथ जनपद का मान-सम्मान बढ़ाया। तामस ग्लोबल अवार्ड और वाओ विंग्स फॉर ड्रीम्स जिसके फाउंडर एंड डायरेक्टर राज राजपूत, सीमंत सिंह और प्रीति जैन बोकाडिया हैं। इनकी तरफ से अहमदाबाद गुजरात में आयोजित किए गए अवार्ड फंक्शन में विविध प्रकार की प्रतिभाओं को फिल्म अभिनेता राहुल रॉय द्वारा सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में हथगाम फतेहपुर उत्तर प्रदेश से पंडित आशु शर्मा को वेस्ट पोएट्री ऑफ द ईयर का अवार्ड देकर राहुल रॉय ने सम्मानित किया। कार्यक्रम में अहमदाबाद के कई संभ्रांत तथा सम्मानित लोग उपस्थित रहे। मालूम हो कि पंडित आशु शर्मा ने जाने माने कवि शिवशरण बंधु हथगामी कवि एवं शायर के सानिध्य में रहकर कविता करना सीखा है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages