पेड़ से टकराई फॉर्च्युनर, मंगेतर समेत तीन ने दम तोड़ा - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Monday, March 11, 2024

पेड़ से टकराई फॉर्च्युनर, मंगेतर समेत तीन ने दम तोड़ा

सगाई के बाद इंजॉय करने निकले थे पांच दोस्त

फतेहपुर, मो. शमशाद । सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौली जमालपुर के पास सड़क हादसे में मंगेतर समेत तीन की सोमवार तड़के मौत हो गई। हादसा फॉर्च्युनर के पेड़ से भिड़ने से हुआ। फॉर्च्युनर, सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद बिजली के पोल को तोड़ते हुए खंती में पलट गई। दो को नाजुक हालत में कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मामले की जानकारी पर शोकाकुल को सांत्वना देने को केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पहुंची और हरसंभव मदद का भरोसा दिया। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौली जमालपुर मोड़ के पास की है। कोतवाली क्षेत्र के रानी कालोनी रोड़ निवासी सुरेश सचान के 26 वर्षीय बेटे गौरांग सचान की रविवार रात रिंग सेरेमनी थी। कार्यक्रम में रिश्तेदार और अन्य करीबी भी पहुंचे थे। वहीं गौरांग सचान के करीबी आबूनगर निवासी मयंक सचान (28) पुत्र मृत्युंजय सचान व शिवम गुप्ता (32) निवासी राधानगर के साथ दिव्यांग गुप्ता व शहर के

दुर्घटना के बाद फॉर्च्युनर के उड़े परखच्चे।

सिविल लाइंस निवासी डॉ आरके श्रीवास्तव भी कार्यक्रम में शरीक हुए थे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के बाद देर रात उपरोक्त पांचो लोग फॉर्च्युनर पर सवार होकर इंजॉय के लिए निकल गए। इस दौरान जैसे ही फॉर्च्युनर सवार भोर पहर करीब 3.30 बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा रोड स्थित बिसौली जमालपुर गांव के पास पहुंचे। तभी तेज रफ्तार बेकाबू गाड़ी सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से अनियंत्रित होकर भिड़ गई। इसके बाद वहीं पास में खड़े बिजली के पोल से जा टकराई। हादसे में फॉर्च्युनर के परखच्चे उड़ गए और चीख पुकार मच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहन से सभी को बाहर निकाल कर आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां मेडिकल परीक्षण के बाद मयंक, गौरांग और शिवम को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में घायल डॉ. आरके श्रीवास्तव और दिव्यांग गुप्ता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही रोते-बिलखते पहुंचे परिजनों की चीख से अस्पताल गूंज उठा। हादसा की खबर लगते ही तीनों परिवारों में कोहराम मच गया। इस मामले में सर्किल डीएसपी सिटी वीर सिंह ने बताया कि सगाई कार्यक्रम के बाद फॉर्च्युनर पर सवार होकर पांच साथी भोर पहर घूमने निकले थे, तभी रास्ते में तेज रफ्तार अनियंत्रित गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

शोकाकुल परिवारों के बीच पहुंचे कैबिनेट मंत्री

फतेहपुर। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को जैसे ही सड़क हादसे की जानकारी मिली तो वह सुरेश सचान के आवास पहुंचे। जहां शोकाकुल परिवार के बीच पहुंचकर उन्होने ढाढंस बंधाया। तत्पश्चात उन्होने अर्थी को कांधा भी दिया। उन्होने पीड़ित परिवारों के प्रति शोक संवदेना प्रकट की। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages