कोतवाल पर अभद्रता करने का भाजपाइयों ने लगाया आरोप, हंगामा - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Sunday, September 22, 2024

कोतवाल पर अभद्रता करने का भाजपाइयों ने लगाया आरोप, हंगामा

सदर कोतवाल पर मुकदमा व निलंबन का दिया अल्टीमेटम

दुष्कर्म पीड़िता ने बताया कोर्ट से बचने के लिए रचा ड्रामा

फतेहपुर, मो. शमशाद । दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता डॉक्टर अमित शर्मा का शहर कोतवाल पर अभद्रता करने का आरोप लगाने व आत्महत्या करने की जानकारी देने का वीडियो वायरल होने के बाद डाक्टर के पक्ष में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर कोतवाल के निलंबन को लेकर जमकर हंगामा किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर कोतवाल पर मुकदमा दर्ज करने व निलंबन की मांग को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर उन्हें कार्रवाई के लिये शाम पांच बजे तक का समय दिया। वहीं दूसरी ओर दुष्कर्म पीड़िता ने भाजपा नेता अमित शर्मा पर कोर्ट की तारीखों से बचने के लिये महज़ ड्रामा बताया। 

एएसपी से वार्ता करते भाजपाई।

शनिवार देर रात्रि भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के महामंत्री व नर्सिंग होम ऑनर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अमित शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सदर कोतवाली के प्रभारी तारकेश्वर राय पर उनके साथ अभद्रता किये जाने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या की धमकी दी गयी थी। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि समाचार पत्र नहीं करता। सोशल मीडिया में भाजपा नेता के वीडियो वायरल होने के बाद पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा से वार्ता कर सदर कोतवाल पर मुकदमा दर्ज कराने व निलंबन की मांग की गई। भाजपा प्रतिनिधिमंडल व एएसपी की वार्ता के दौरान ही कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा नाराज़गी ज़ाहिर कर हंगामा करने लगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के हंगामे को देख नेताओं व सीओ सिटी सुशील दुबे द्वारा समझा बुझाकर शांत कराया गया। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने देर शाम तक कार्रवाई करने का समय देते हुए उसके बाद आलाकमान के निर्देशन पर आगे की रणनीति तय करने की बात कही।

महिला से चल रहा है विवाद

सदर कोतवाल पर आभद्रता का आरोप लगाकर आत्महत्या की धमकी का वीडियो वायरल करने वाले भाजपा नेता अमित शर्मा का पूर्व में एक महिला से विवाद चल रहा है। महिला की ओर से दुष्कर्म, मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। इसके अलावा उच्च न्यायालय में मध्यस्था का वाद भी विचाराधीन है। जिसकी 22 सितंबर को ही सुनवाई की तिथि भी थी।

एएसपी ने बताया विवाद की वजह

मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि भाजपा नेता पर महिला से विवाद चल रहा है जिस पर सदर कोतवाली में 16 जून 2024 को डाक्टर अमित शर्मा के विरुद्ध 498, 376, 323, 504, 506 समेत अन्य धाराओ में मुकदमा पंजीकृत है। महिला से पूर्व में विवाद था। सम्पूर्ण प्रकरण की जांच सीओ सदर से कराई जा रही है। जांच के उपरांत कार्रवाई की जायेगी।

पीड़िता ने बताया ड्रामा

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री अमित शर्मा के आत्महत्या वाले वायरल वीडियो पर दुष्कर्म पीड़िता ने इसे कोर्ट की तारीखों से बचने के लिये भाजपा नेता का ड्रामा बताया। साथ ही कहा कि मुकदमें को प्रभावित करने के लिये भाजपा नेता द्वारा पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है एवं उसे धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने प्रदेश सरकार से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की नीति के तहत न्याय की गुहार लगाई है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages