पालिका ने गांधी पार्क में किया पौधरोपण - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Tuesday, May 28, 2024

पालिका ने गांधी पार्क में किया पौधरोपण

मेरा आंगन मेरी हरियाली अभियान को लगाए पंख

फतेहपुर, मो. शमशाद । नगर पालिका परिषद ने स्वच्छ भारत मिशन 2.0 के अंतर्गत मेरा आंगन मेरी हरियाली अभियान के तहत मंगलवार को गांधी पार्क में पौधारोपण अभियान चलाया। स्वच्छ भारत मिशन नगरी 2.0 के वरिष्ठ लिपिक पंकज शुक्ला ने बताया कि मेरा आंगन मेरी हरियाली अभियान के अंतर्गत वृहद पौधारोपण का अभियान चलाया जा रहा है जिससे हमारे आसपास का वातावरण हरा भरा रहे। पर्यावरण को स्वच्छ रखने में मदद मिल सके। उन्होने आमजन से अपील किया कि अपने घरों व आसपास बागवानी का निर्माण कर अधिक से अधिक पौधे लगाकर

गांधी पार्क में पौध रोपित करते पालिका कर्मी।

मेरा आंगन मेरी हरियाली कार्यक्रम को सफल बनाएं। अपने घर के कचरे को नगर पालिका परिषद के डोर टू डोर कलेक्शन गाड़ी को दें। स्वच्छ सर्वेक्षण 20-24 में नगर पालिका परिषद को नंबर वन बनाने में सहयोग प्रदान करें। इस अवसर पर सफाई एवं खाद्य निरीक्षक राकेश कुमार गौड़, जिला कार्यक्रम प्रबंधक संजय सिंह, एमआईएस ऑपरेटर सौरभ तिवारी, जीओ स्टेट से रुचि जायसवाल, स्वच्छता दूत विनय कुमार, जय स्वरूप, अखिलेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages