कायस्थ समाज की नाराजगी सांसद को पडी भारी: सुशील - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Wednesday, June 5, 2024

कायस्थ समाज की नाराजगी सांसद को पडी भारी: सुशील

अतिक्रमण से भी थे लोग नाराज

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि । जिला मुख्यालय के पूर्व वार्ड मेम्बर सुशील श्रीवास्तव नेता ने कहा कि कायस्थ समाज को भाजपा बंधुवा समझती थी। कायस्थ समाज भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी। इस बार जिले के कायस्थ समाज के लोगों ने दिखा दिया कि वे विवेक से मतदान करने में सक्षम हैं। बुधवार को पूर्व वार्ड मेम्बर सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि सांसद आरके सिंह पटेल ने जिला मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक मराठा कालीन इमारत नगर पालिका के गिराने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने एक शब्द नहीं कहा। इससे क्षेत्र की जनता उनसे नाराज थी। तुलसी स्मारक समिति की जमीन नगर पालिका ने बिना एनओसी के कब्जे में लेकर निर्माण कार्य करा रही है। वहां लगे हजारों पेड काट दिये गये। इस पर भी सांसद ने कोई टिप्पणी नहीं की। इसी तरह जिला मुख्यालय के अतिक्रमण हटाओ अभियान में लोगों की दुकानें ढहाई गईं। यहां तक कि हाईवे में पडने वाले सुलभ शौचालय को न गिरवाकर सांसद ने पक्षपात पूर्ण रवैया अख्तियार किया। इसे लेकर क्षेत्रीय जनता उनसे खासी नाराज थी। कायस्थ समाज/सपा जिला सचिव सुशील श्रीवास्तव ने जिले के कायस्थांे से सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान न करने की अपील की थी

 पूर्व वार्ड मेम्बर सुशील श्रीवास्तव।

। दस साल की सरकार में कायस्थ समाज के मन्दिर स्थल को भी दबंग के कब्जे से मुक्त नहीं कराया। यहां तक कि कायस्थ समाज के लोगों को सम्मान भी नहीं दिया। इससे समाज के लोग भाजपा से दूर होते चले गये।

उन्होंने कहा कि उनके आवाहन कायस्थ समाज के लोगों ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में जमकर मतदान किया। नतीजतन समाजवादी पार्टी की श्रीमती कृष्णा पटेल विजयी हुईं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages