ब्रांड एम्बेस्डर ने जगाई मतदान की अलख, रैली में हुए शामिल - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Sunday, May 5, 2024

ब्रांड एम्बेस्डर ने जगाई मतदान की अलख, रैली में हुए शामिल

नुक्कड़ नाटक और भाषण के जरिए छात्र-छात्राओं ने भी किया जागरूक

मतदाता जागरूकता रैली में शामिल हुए कई विद्यालयों के बच्चे

बांदा, के एस दुबे । मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के ब्रांड एम्बेसडर और कई कालेज के छात्र-छात्राओं ने रविवार को मतदाता जागरूकेता रैली निकाली। आगामी 20 मई को होने वाले मतदान में मतदान करने की अपील की। ब्रांड एंबेस्डर ने भी एक-एक वोट की कीमत बताते हुए मतदान करने का आवाहन किया। अतर्रा के हिंदू इंटर कालेज, तथागत ज्ञानस्थली इंटर कालेज, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, ब्रह्म विज्ञान इंटर कॉलेज समेत अन्य विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के साथ उप जिलाधिकारी रावेंद्र सिंह, तहसीलदार रामचंद्र और अन्य अधिकारी नरैनी रोड, बांदा रोड, स्टेशन रोड, बदौसा रोड सहित विभिन्न वार्डाे में मतदाता जागरूकता रैली के साथ घूमे और लोगों

कार्यक्रम को संबोधित करते पद्मश्री उमाशंकर पांडेय

से मतदान करने की अपील की। ब्रांड एंबेसडर पद्मश्री उमाशंकर पांडेय ने लोगों को बताया कि एक वोट की कीमत क्या होती है। उन्होंने सभी से आगामी 20 मई को मतदान करने की अपील की। इधर, अतर्रा में एक मैरिज हाल में मतदाता जागरूकता से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बच्चों ने नुक्कड़ नाटक और भाषण के जरिए लोगों को मतदान के के प्रति जागरूक किया। मतदाता जागरूकता रैली और कार्यक्रम के दौरान उप जिलाधिकारी के अलावा प्रधानाचार्य शिवदत्त त्रिपाठी, नायब तहसीलदार बिसंडा राजीव यादव, नायब तहसीलदार अतर्रा कुमार शिवम मौर्य, नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी अजय सिंह, कानूनगो, लेखपाल आदि मौजूद रहे।

इधर, नरैनी में बनो देश के भाग्य विधाता,अब जागो बांदा के मतदाता ,जैसे नारे लगाते हुए मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। ब्लाक क्षेत्र के बरकोला कला गांव में ग्राम प्रधान राजकुमार यादव की अगुआई में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई।ग्राम पंचायत के कर्मचारियों और ग्रामीणों ने मिलकर पूरे गांव में रैली निकाली।पहले मतदान फिर जलपान का नारा लगाते हुए ग्रामीणों को सत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया। गांव के सचिव रमेश चंद्र कुशवाहा, बैजनाथ पटेल, सोनू, राजेश कुमार यादव, राजा भैया, पंचायत सहायक चिरौंजी लाल निषाद, जुगुल किशोर आदि शामिल रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages