झूंठ-फरेब से ईओ चला रहे नगर पालिका - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Sunday, May 5, 2024

झूंठ-फरेब से ईओ चला रहे नगर पालिका

 सही जानकारी नहीं दे रहे ईओ

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि । नगर पालिका परिषद के ईओ लालजी यादव झंूठ-फरेब से पालिका चला रहे हैं। सूचना अधिकार अधिनियम की धज्जियां उडा रहे हैं। मांगी गई सूचना का सही जवाब न देने पर पूर्व वार्ड मेम्बर सुशील श्रीवास्तव ने कडी आपत्ति जताई है।

पूर्व वार्ड मेम्बर सुशील श्रीवास्तव।

रविवार को नगर पालिका के पूर्व वार्ड मेम्बर सुशील श्रीवास्तव ने बताया कि नगर पालिका में 2017 से पालिका अध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता अपने सगे भाई राजेन्द्र गुप्ता के पेपर कामदगिरि गौरव को 25 लाख रुपये के अब तक विज्ञापन देकर नगर पालिका की धनराशि का चूना लगा चुका है। नियमतः पालिका अध्यक्ष को अपने सगे-संबंधी को लाभ पहुंचाने का कोई अधिकार नहीं है। इस बाबत नगर पालिका ईओ से सूचना मांगी गई। उन्हांेने दी सूचना में साफ कहा कि वित्तीय वर्ष 2017-18 से वर्तमान वित्तीय वर्ष बीस फरवरी 2024 तक दैनिक कामदगिरि गौरव को कोई विज्ञापन नहीं दिया गया और न भुगतान किया गया।

इस पर आपत्ति जताते हुए पूर्व वार्ड मेम्बर सुशील श्रीवास्तव ने नगर पालिका से जारी विज्ञापन की सूची दिखाते हुए कहा कि फरवरी 2024 में कामदगिरि गौरव को अमर उजाला व दैनिक जागरण के साथ कामदगिरि गौरव को विज्ञापन जारी किया गया है। ईओ नगर पालिका झूंठ बोलकर नगर पालिका अध्यक्ष को बचाने में जुटे हैं। इस बात को लेकर उन्होंने स्थानीय न्यायालय से लेकर हाईकोर्ट तक जाने की बात कही है। जब पुख्ता प्रमाण हैं तो ईओ नगर पालिका कामदगिरि गौरव को दिये विज्ञापन की सूचना क्यों नहीं दे रहे? इस तरह से झंूठ-फरेब से ईओ नगर पालिका चला रहे हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages