बसपा सरकार बनते ही बुंदेलखंड को मिलेगा अलग राज्य का दर्जा : मायावती - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Thursday, May 16, 2024

बसपा सरकार बनते ही बुंदेलखंड को मिलेगा अलग राज्य का दर्जा : मायावती

एचआईसी ग्राउंड पर चुनावी रैली में सपा भाजपा कांग्रेस पर जमकर बरसीं बसपा सुप्रीमो

अतर्रा, के एस दुबे । बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को नगर के हिंदू इंटर कॉलेज ग्राउंड पर बांदा चित्रकूट व हमीरपुर लोकसभा प्रत्याशियों के पक्ष में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरक्षण, बेरोजगारी, मंहगाई, किसानों, आदिवासियों, दलितों एवं पिछड़ों के मुद्दे उठाते हुए भाजपा कांग्रेस सपा पर जमकर निशाना साधा। आरक्षण के मुद्दे पर मायावती ने सपा पर सीधा प्रहार कर उसे दलितों पिछड़ों का दुश्मन करार दिया है।कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रमोशन में आरक्षण समाप्त करने में अखिलेश यादव की अग्रणी भूमिका रही है।सपा हरिजन विरोधी पार्टी है।

जनसभा को संबोधित करतीं बसपा सुप्रीमो मायावती

बसपा सुप्रीमो ने ने ब्राह्मणों पर डोरे डालते हुए अपने को सर्वसमाज का हितैषी बताया। कहा कि भाजपा ब्राह्मणों का शोषण कर रही है। उच्च जातियों के गरीब लोगों की माली हालत दिनों दिन बिगड रही है।वह धर्म व जाति के नाम पर वोट तो इन जातियों से लेती है और भला पूंजीपतियों का करती है। इलेक्टोरल वांड से यह सिद्ध हो गया है कि बीजेपी कांग्रेस सपा आदि पार्टियां पूंजीपतियों से धन लेकर उनके लिए काम करती हैं।पूरे भाषण में मायावती ने कांग्रेस सपा भाजपा पर जमकर हमला बोल उन्हें सर्वसमाज का शोषक बताया है। उन्होंने कहा कि इस समय किसान समस्याओं में जी रहा है। हमने आपनी सरकार में किसानो को समय रहते खाद बीज पानी उपलब्ध कराने का काम किया है। जनसभा में मौजूद भीड़ ने मायावती के भाषण पर ताली बजाकर उनका समर्थन किया। इसके पूर्व जैसे ही सुश्री मायावती हेलीकॉप्टर से उतर कर मंच पर पहुंची तो उन्होंने हांथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। बांदा चित्रकूट प्रत्याशी मयंक द्विवेदी व हमीरपुर महोबा लोकसभा प्रत्याशी निर्दोष दीक्षित ने बसपा मुखिया मायावती को चांदी का हांथी व मुकुट भेंटकर उनका स्वागत किया है।मंच पर जिलाध्यक्ष गुलाब वर्मा,रंजीत सिंह, अवधेश गुप्ता मौजूद रहे।

जनसभा में मौजूद लोग

गारंटी काम नहीं आने वाली

अतर्रा। मायावती ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर भी वार किया।कहा इस बार किसी की गारंटी काम नहीं आने वाली।जितने वादे किए थे उनमें एक चौथाई भी पूरे नहीं हुए हैं। सिर्फ धन्नासेठों को मालामाल किया गया है।

जनसभा के लिए मंच की तरफ आगे बढ़तीं बसपा सुप्रीमो मायावती

बीजेपी-आरएसएस नहीं देती फ्री राशन

अतर्रा। मायावती ने कहा कि भाजपा व आर एस एस अपने घर से लाकर राशन नहीं दे रहे हैं।जो भी राशन मिल रहा है वह आमजनता के टैक्स का है।हमारी गाढी कमाई से लिए गए पैसे का है।

जनसभा में मौजूद महिलाएं

गड़बड़ी न हुई तो परिणाम आयेगा सकारात्मक

अतर्रा। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अगर इस बार गड़बड़ी न हुई तो परिणाम बसपा के लिए सकारात्मक आने वाला है। क्योंकि सपा कांग्रेस भाजपा की कथनी करनी में बहुत बड़ा अंतर है जिसे जनता समझ चुकी है वहीं बसपा जो कहती वह करती है इस बात को हमारा वोटर भली भांति जानता है।बस इतना जरूर है कि चुनाव निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो जाए।

बुंदेलखंड को बनाएंगे अलग राज्य

अतर्रा। मायावती ने कहा कि हमारी उत्तर प्रदेश में चार बार सरकार रही है।इस दौरान हम सर्व समाज को साथ लेकर चले हैं।यहां पानी की समस्या सबसे बड़ा मुद्दा रहा है। अपनी सरकार में उन्होंने बुंदेलखंड में पानी के समुचित प्रबंध किए जाने का दावा किया। मायावती ने बुंदेलखंड के अलग राज्य के मुद्दे को हवा देते हुए इसे अलग प्रांत का दर्जा देने की घोषणा की।कहा केंद्र में सरकार बनते ही बुंदेलखंड राज्य बनाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages