दोपहर तक हो जाएगा फैसला, कौन बनेगा बांदा-चित्रकूट का सांसद - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Monday, June 3, 2024

दोपहर तक हो जाएगा फैसला, कौन बनेगा बांदा-चित्रकूट का सांसद

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार को मंडी समिति में होगी मतगणना

प्रत्येक विधानसभा के लिए 14-14 टेबिलें लगाई गईं, बरती जाएगी चौकसी

एग्जिट पोल के बाद से चुनावी गलियारे में जारी चर्चाओं पर आज लगेगा विराम

मंडी परिसर में लगाई गई है बैरिकेडिंग, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस फोर्स

मंडी समिति में लगाई गई बैरिकेटिंग

बांदा, के एस दुबे । मंगलवार को सुबह आठ बजे से मतगणना का दौर शुरू हो जाएगा। मंडी समिति में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अधिकारियों को पहले ही प्रेक्षकों और जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा सकुशल मतगणना संपन्न कराने के लिए निर्देशित किया जा चुका है। मंगलवार को दोपहर तकरीबन तीन बजे तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि चुनाव मैदान में उतरे किस उम्मीदवार के सिर जीत का सेहरा बंधेगा। हालांकि एग्जिट पोल के बाद चुनावी गलियारें में चर्चाओं का बाजार सोमवर रात तक गर्म रहा। मालुम हो कि सभी विधानसभा क्षेत्रों की गिनती के लिए 14-14 टेबिलें लगाई गई हैं।

मंडी समिति में मतगणना के लिए लगाया गया पंडाल

बांदा-चित्रकूट लोकसभा संसदीय सीट के लिए हुए मतदान के बाद मंगलवार को मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना संपन्न कराए जाने के लिए पहले ही खाका खींचा जा चुका है। 4 दिन के लंबे इंतजार के बाद आज मंगलवार को मतगणना होने के साथ यह तय हो जाएगा, किस दल के उम्मीदवार के सिर जीत का सेहरा बंधेगा। मालुम हो कि दोपहर तीन बजे तक मतगणना होने के बाद काफी हद तक परिणाम की तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी। सोमवार की रात तक कौन जीतेगा, कौन हारेगा, को लेकर कयास लगाए जाते रहे।

सोमवार से ही मंडी समिति गेट पर तैनात पुलिस कर्मी

26 चक्रों में पूरी की जाएगी मतगणना

बांदा। मंडी समिति में सभी विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना के लिए कुल 26 चक्र निर्धारित किए हैं। चक्रवार परिणाम भी घोषित किए जाएंगे। माना जा रहा है कि दोपहर बाद तीन बजे तक विजय की ओर अग्रसर हो रहे प्रत्याशी की असल तस्वीर सामने आएगी। 26 चक्रों की मतगणना के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा खाका खींचा गया है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages