काली पट्टी बांध डॉक्टरों ने बंद रखा चार घंटे तक इलाज - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Sunday, August 18, 2024

काली पट्टी बांध डॉक्टरों ने बंद रखा चार घंटे तक इलाज

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि । पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म-हत्या मामले में दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर जिले के डॉक्टरों ने विरोध दर्ज कराया। काली पट्टी बांधकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जुड़े प्राइवेट संस्थान के डॉक्टरों ने चार घंटे कार्य बंद रखा। जिला अस्पताल में डॉक्टर व स्टॉफ ने काली पट्टी बांधकर कार्य किया। स्वास्थ्य सेवायें बाधित नहीं हो सकी। अस्पताल के डॉक्टरों ने विरोध स्वरूप अस्पताल गेट पर प्रदर्शन भी किया।

हडताल पर बैठे डाॅक्टर।

शनिवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र अग्रवाल की अगुवाई में डॉक्टरों ने चार घंटे तक क्लीनिक में कार्य नहीं किया। बांह में काली पट्टी बांधकर बंगाल की घटना पर रोष जताया। श्रीजी होटल में बैठक कर चार सूत्रीय मांग पत्र भारत सरकार को भेजा। इस मौके पर डॉ सुधीर अग्रवाल, डॉ महेंद्र गुप्ता, डॉ मोहित गुप्ता, डॉ वंदना अग्रवाल, डॉ प्रबोध अग्रवाल आदि मौजूद रहे। इसी क्रम में जिला अस्पताल में सीएमएस डॉ वंदना श्रीवास्तव की अगुवाई में डॉक्टरों ने बंगाल की घटना पर विरोध दर्ज कराया। गेट पर प्रदर्शन कर दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। डॉ आरबीलाल, डॉ एचसी अग्रवाल, डॉ एके मोहन, डॉ रोहित गुप्ता आदि मौजूद रहे। काली पट्टी बांधकर डॉक्टर व स्टॉफ ने कार्य किया। स्वास्थ्य सेवायें बाधित नहीं हो सकीं। शनिवार को जिला अस्पताल में 1023 पर्चे काटकर मरीजों ने इलाज कराया। डेढ़ सौ एक्स-रे हुए। तीन सौ पैथॉलाजी जांच हुई।

महिला डाक्टर की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन

चित्रकूट। पश्चिम बंगाल में महिला डाक्टर से दुष्कर्म-हत्या मामले को लेकर डीएलएड संयुक्त प्रशिक्षु संघ ने तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री संबोधित ज्ञापन एसडीएम सौरभ यादव को सौंपा। मांग किया कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह, वेद प्रकाश, संचालक सोमदत्त समेत मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages