अब चमड़ी के नाम पर बांट रहे देश, आतंकियों से मिला विपक्ष : जेपी नड्डा - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Thursday, May 9, 2024

अब चमड़ी के नाम पर बांट रहे देश, आतंकियों से मिला विपक्ष : जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए राहुल गांधी पर साधा निशाना

फतेहपुर, मो. शमशाद । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर आतंकियों से मिले होने का गुरुवार जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने जाति और धर्म के बाद अब चमड़ी की राजनीति करने का आरोप लगाया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार देश की अर्थव्यवस्था को पांचवें से तीसरे स्थान पर ले जाने का काम करेगी। फतेहपुर सीट के 20 मई को होने वाले चुनाव में भाजपा उम्मीदवार साध्वी निरंजन ज्योति की दावेदारी को वजूद देने आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनता से सीधे बात भी की। इज्जत घर, पीएम आवास, उज्ज्वला योजना इन सब पर जनता से हामी भराने वाले नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले देश की अर्थव्यवस्था को लेकर सवाल खड़े थे। मानसिकता बन गई थी कि अब कुछ नहीं होने वाला है लेकिन वर्ष 2014 आया। भाजपा ने सरकार बनाई। विकास दिखाई दे रहा है। उन्होंने विदेशी अर्थव्यवस्था बनाम भारत अर्थव्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था आज पांचवे स्थान पर है। मोदी जी के नेतृत्व में देश को तीसरी अर्थव्यवस्था की ओर ले जाना है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्षने ने मंच के जरिए गरीबों के ग्राफ को भी रखा। उनका कहना रहा कि प्रधानमंत्री अन्य योजना के तहत लगातार लाभ दिया जा रहा है। इसी योजना से 25 करोड लोगों के गरीबी रेखा से ऊपर उठने की बात सामने आई है। उन्होंने दावा किया के आने वाले समय में बिजली का बिलजीरो हो जाएगा। सूर्य घर मुक्त बिजली योजना को लागू किया जाएगा। बचत वाली बिजली को सरकार खरीदने का काम करेगी। जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद लोगों में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, एमएलसी अवनीश सिंह चौहान, प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति, जिला प्रभारी रंजना उपाध्याय, विधायक राजेंद्र सिंह पटेल, कृष्णा पासवान, जय कुमार सिंह जैकी, विकास गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक करण सिंह पटेल, आदित्य पांडेय, विक्रम सिंह, लोकसभा प्रभारी राजेंद्र चौहान, दिनेश बाजपेई, जितेंद्र सिंह गौतम, रमनजीत सिंह, मधुराज विश्वकर्मा, प्रवीण कुमार सिंह, अजीत कुमार सैनी, रमाकांत त्रिपाठी, अतुल द्विवेदी, प्रसून तिवारी, सत्यम अग्रवाल भी मौजूद रहे।

जनसभा को संबोधित करते राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व उपस्थित जनसमूह।

70 साल की उम्र वालों के भी बनेंगे गोल्डन कार्ड 

फतेहपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आयुष्मान भारत योजना का लाभ बनाते हुए कहा कि अब किसी की जमीन नहीं बिकती। खुलासा किया कि इस योजना के तहत अब 70 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को भी जोड़ा जाएगा। सरकार हेल्थ कवर की व्यवस्था करावेगी। जिस साल में 5 लाख का इलाज कराने की सुविधा मिलेगी।

नहीं दिखा अपना दल का झंडा 

फतेहपुर। भाजपा की चुनावी जनसभा में भाजपा के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी का झंडा लहरा रहा था जबकि यहां की विधानसभा सीट से अपना दल प्रतिनिधित्व भी कर रही है इसके बावजूद अपना दल का एक भी झंडा कार्यक्रम स्थल पर दिखाई नहीं दिया। जिससे तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages