मेरा आंगन-मेरी हरियाली अभियान शुरू - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Sunday, May 12, 2024

मेरा आंगन-मेरी हरियाली अभियान शुरू

चित्रकूट, सुखेन्द्र अग्रहरि । कामदगिरि स्वच्छता समिति ने 115वें स्वच्छता अभियान में मेरा आंगन-मेरी हरियाली अभियान के तहत वृक्षारोपण कर स्वच्छता अभियान चलाया। रविवार को वृक्षारोपण अभियान में समाजसेवी बृजकिशोर गुप्ता ने वृक्षारोपण किया। कामतानाथ पर्वत हरा-भरा रहे। यहां आने वाले समय में वृक्षारोपण की तैयारी जारी है। बोगन, बेलिया से कामतानाथ पर्वत को सजायेंगे। प्रशासन के सहयोग से वृक्षारोपण किया जायेगा। ईओ लालजी यादव ने कहा कि गांधीजी का सपना था कि सभी भारतवासी स्वच्छता के महत्व को समझें। उस पर अमल

 वृक्षारोपण करते समिति के लोग।

करें। पर्यावरण को साफ रखने में मदद करें। ब्रांड एंबेसडर नगर पालिका/स्वच्छता समिति अध्यक्ष राकेश केसरवानी ने कहा कि स्वच्छ-सुंदर चित्रकूट बने, ये अच्छा विचार है। यही समय है कि सभी मिलकर चित्रकूट को स्वच्छ बनायें। स्वच्छ भारत मिशन के जिला प्रबंधक शिवा कुमार ने कहा कि अपने घरों के आसपास स्वच्छ रखने से बीमारियां फैलने से बंद हो जाएगी। हमारा घर व पड़ोस सुंदर दिखेगा। खाद एवं सफाई निरीक्षक कमलाकांत शुक्ला ने कहा कि चित्रकूट को स्वच्छ व साफ रखकर चित्रकूट का विकास कर सकते हैं। अभियान में राजेंद्र त्रिपाठी, जितेंद्र केसरवानी, रसूल बख्श, जानकी कुशवाहा, विनोद कुमार, दीपक, मालिक, विजय कुमार, पिंकी, दिनेशलाल, रामसिया व  नगर पालिका की टीम ने सहयोग किया।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages