कल अतर्रा में जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री - Amja Bharat

Amja Bharat

All Media and Journalist Association

Breaking

Sunday, May 12, 2024

कल अतर्रा में जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री

सीएम के जनसभा स्थल पहुंचे एडीजी जोन, किया निरीक्षण

जनसभा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी की गई चर्चा

मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए तैयार किया जा रहा मंच

बांदा, के एस दुबे । अतर्रा कस्बे के एचआईसी इंटर कालेज में सोमवार भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा स्थल में जोरों के साथ तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। रविवार को एडीजी जोन के साथ ही मंडल स्तरीय पुलिस अधिकारियों ने एचआईसी का बारीकी से निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इधर, सीएम की जनसभा के लिए मंच भी तेजी के साथ तैयार किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव में पहली बार मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद के अतर्रा कस्बे में आ रहे हैं। प्रोटोकाल जारी होने के बाद ही पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए थे। शनिवार को डीआईजी, एसपी और अन्य अधिकारियों ने सीएचसी का निरीक्षण किया थां रविवार को प्रयागराज रोज के पुलिस उप महानिदेशक भानु भास्कर, डीआईजी चित्रकूटधाम परिक्षेत्र अजय कुमार सिंह, एसपी अंकुर अग्रवाल ने मुख्यमंत्री के जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। एडीजी ने सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के दौरान किसी भी प्रकार की अव्यवस्था नहीं होनी चाहिए। सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से दुरुस्त रखा जाए। गौरतलब हो कि सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अतर्रा के एचआईसी मैदान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इधर, मुख्यमंत्री की जनसभा को ध्यान में रखते हुए मंच भी तैयार किया जा रहा है। रविवार को मंच की व्यवस्था को अंतिम रूप देने में कर्मचारी जुटे रहे।

एचआईसी मैदान का निरीक्षण करने जाते एडीजी और एसपी

15 को बसपा और 16 को सपा सुप्रीमो आएंगे

बांदा। हिंदू इंटर कालेज में राजनीति के दिग्गज आएंगे। सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि बसपा उम्मीदवार मयंक द्विवेदी के मुताबिक 15 मई को बसपा सुप्रीमो मायावती भी जनसभा संबोधित करने के लिए एचआईसी ग्राउंड पर आएंगी। इसके साथ ही 16 मई को सपा सुप्रीमो और पूर्व

मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए तैयार किया जा रहा मंच

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कृष्णा पटेल के पक्ष में मतदान कराने के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages